Advertisement

Wednesday, March 02, 2016

author photo

Top Shopping Affiliate programs के बारे में: आपको Online Shopping Site के Affiliate में Join करने के लिए आपके पास Blog/ Website की जरुरत होती हैं।

आप जब भी किसी Affiliate Link को Share करते है और अगर कोई उसपर Click कर उस Service को Use करता है, तो आपकी कमाई होती हैं।

अगर आप Education, Technology, Health Issues, Mobile & Gadgets Review पर लिखते हैं, तो आप इन Shopping Affiliate Programs को Join कर अच्छी Earning कर सकते हैं।

Top Shopping Affiliate Programs:

आप अगर अपने Blog के लिए Shopping Affiliate Join करना चाहते है तो आप निचे दिए इन Best Affiliate Program से जुड़ सकते हैं।

Shopping Affiliate Programs in India


Amazon Affiliate Program:


Amazon दुनिया की सबसे बड़ी Shopping Website है, India में भी ये अपनी Services देती है जो Amazon India हैं। Amazon पर आपको बहुत सारे Different Categories के Products Promote करने के लिए आसानी से मिल जाते हैं।

Amazon के Affiliate Program को Amazon Associates Program कहते हैं। Amazon आपको Banner ads, Affiliate Links और Amazaon App Provide करता है जिसे आप आसानी से अपने Blog से Promote कर सकते हैं। Amzon अपने Associates को NEFT के जरिए भुगतान करता हैं।

Flipkart Affiliate Program:


Flipkart India में Amazon के बाद दूसरी सबसे बड़ी Shopping Sites हैं। Flipkart के Affiliate Program सभी Blogging Niche वाले Use कर सकते हैं लेकिन आप अगर कोई Product Review, Gadget Review या फिर fashion से Related Topic पर Blogging करते हैं तो ये आपके लिए Best Option में से एक हैं।

Flipkart आपको Banner Ads और Affiliate Links Provide करता है जिनसे आप Product को Promote कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट से आप 15% तक की Commission पा सकते है। Flipkart अपने Affiliate को EFT से(Rs. 1000/-) और Gift Vouchers (Rs. 250/-)  के जरिये Pay करता हैं।

Snapdeal Affiliate Program:


Sanpdeal पर भी आपको Amazon और Flipcart की तरह ही Different Categories के Products मिलते हैं। आप उन्हें अपने Website पर Promote करके Online Earning कर सकते हैं। Snapdeal दो तरह के Affiliate Programs Offres करता हैं:-
  • Shopping Partner Program और 
  • Content Partner Program
आप इन दोनों में से किसी भी Affiliate Program को Join कर सकते है।

Infibeam Affiliate Program:


Infibeam India के पास User की अच्छी तादाद और Monthly 05 Million Visit होते हैं। Infibeam अपने Highley Competitive Prices के लिए जाना जाता हैं। इसके Affiliate Program को Join करने के लिए आपको किसी भी तरह की Paid Service नहीं लेनी पड़ती।

Infibeam Affiliate अपने सभी Links को Social Networking Site पर भी Promote कर सकते है। Infibeam अपने Affiliate को Net 60 Days पर pay करता हैं। Payment लेने के लिए Infibeam अपने Affiliate को e-cheque से Account में कम से कम Rs. 2000/- या फिर Gift Voucher के दो Option देता हैं।

Yepme Affiliate Program:


Yepme Affiliate Programs से सबसे ज्यादा Profit Fashion Blogger को होगा चूकि Yepme एक Fashion से Related Products Sell करती है। अगर आप Fashion से Related Content Create करते हैं तब Yepme आपके लिए एक अच्छा Option है।

Yepme पर आपको Different Variety के Products मिल जाते हैं जिससे आप उन्हें आसानी से Promote कर सकते हैं।

Yepme Affiliate Program में Join करने के लिए आपको किसी Third Party Affiliate Marketplace की जरुरत पड़ेगी। अगर आपके Blog पर अच्छी Traffic है तो आप इसके Affiliate आसानी से बन सकते हैं।

आप हमे जरूर बताये आपको हमारी Post Top Shopping Affiliate Programs कैसी लगी। आप इसे अपने
सभी Blogger's Friends से जरूर शेयर करें हो सकता उन्हें "Best Shopping Affiliate Programs" की जानकारी न हो।

This post have 0 Comment

Next article Next Post
Previous article Previous Post
loading...

Advertisement