ई-मेल पढ़ने के मिलते हैं पैसे Earn Money by Reading Emails


Internet की मदद से आप भी Internet से Online Paise kamana चाहते हैं तो आप इस post को जरूर पढ़े, Email से पैसे कमाए घर बैठे। 

इस Post में हम आपको  Emails से पैसे कमाने के लिए कुछ Popular Website's के बारे में बताने जा रहें हैं।

Read Emails Every Day & Get paid, Hindi में:


क्या आपने कभी सोचा है कि आप अपने Email Accounts से रोजाना Emails पढ़कर भी पैसा कमा सकते हैं। 


Make Money By Reading Emails Hindi me jaane

Paise Kamaye Email Padhkar:


कोई भी Company Market में किसी Product की Review लेने के लिए Survey करती हैं, इसके लिए वो Email Marketing Option को use करती हैं, और हम इसी से Earning कर सकते हैं।

ऐसी ही कुछ Website के बारे में जानें, जहां से आप Email Reading Suvery से पैसा कमा सकते है।

Paisalive: अगर आप बिना एक पैसा निवेश किए तेजी से पैसा कमाना चाहते हैं, तो Paisalive.com आपके लिए ही है। Paisalive.com में Account बनाते ही आपको 99 रुपये Signup Bonus के रूप में  मिलेंगे। 

फ़िर अगर अपने 10 दोस्तों को इसपर Refer करते है, तो उसपर भी आपको 10 रुपये मिलेंगे। पहले 10 दोस्तों के बाद हर दोस्त पर आपको 2 रुपये मिलेंगे।

Paisalive.com Inbox आए Emails को पढ़ने पर आपको 25 पैसे से 5 रुपये तक मिलते हैं। ये Website आपको 15 दिन में एक बार Payment भेजती है।


Cash4offers:  यह Internet पर पैसा कमाने का एक बेहतरीन मौका देती हैं। जब आप Website के Gold Member बन जाते हैं, तो ये Website आपको 72 घंटे से भी कम समय में आपकी Payment कर देती है।

आप यहाँ पर बहुत तरह से जैसे: Email पढ़कर, Survey के द्वारा, Cash-offers के माध्यम से, Online Game खेलकर और अपने Friends को Refer कर भी पैसा कमा सकते हैं। Website पर Sign-in करते ही आपको $5 मिलते हैं।

   ➥  Earn Money - URL Shortener se Paise Kamaye


Moneymail: आप दिन में 15 मिनट का समय बिताकर 10,000 रुपये तक एक महीने में कमा सकते हैं। एक ईमेल पढ़ने पर आपको 20 पैसे से लेकर 200 रुपये तक दिए जाते हैं। 

आपको हर रोज अपने अकाउंट पर लॉग इन करना होगा और इनबॉक्स में मेल पढ़ने होंगे। अपने किसी दोस्त का अकाउंट बनवाने पर आपको 100 रुपये तक दिए जाते हैं।

Sendearnings:  आप ईमेल, सर्वे, ऑनपलाइन शॉपिंग के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं। इसके लिए पहले आपको अपना अकाउंट बनाना होगा और अपना रजिस्ट्रेशन कंफर्म कराना होगा। 

यहां आपको एक ईमेल पढ़ने पर 1 डॉलर दिया जाता है। अगर आपने 6 महीने में एक बार भी Login नहीं किया, तो आपका अकाउंट बंद कर दिया जाएगा। पेमेंट के लिए कम से कम 30 डॉलर होने चाहिए।

Matrixmails: Emails पढ़ते हुए पैसा कमाने के लिए यह वेबसाइट एक शानदार विकल्प है। इसके माध्यम से आप ईमेल पढ़ते हुए, ऑफर्स के माध्यम से, साइट विजिट करे और अन्य लोगों को इसकी जानकारी देकर पैसे कमा सकते हैं। आप एक घंटे में 25 से 50 डॉलर तक कमा सकते हैं।

   ➥ Best Mobile App Online Bill Pay Karne ke liye


आप हमे जरूर बताये आपको हमारी Post "Online Earning Email Read Kar " कैसी लगी। आप इसे अपने Friends और Family के साथ जरूर शेयर करें हो सकता उन्हें "Earn money from emails" की जानकारी न हो


loading...

Post a Comment

0 Comments