Advertisement

Sunday, January 06, 2019

author photo
Native Advertisement से Website Monetize कर अच्छे Paise कमाए।

आप सभी जानते हैं कि Website or Blog के लिए Internet पर बहुत से Network Advertising Option के लिए मौजूद है लेकिन आपको ये नहीं पता होता कि Top Native Ad Advertising Networks कौन-कौन से हैं?

तो आज हम इस लेख में Native Ad Networks के बारे मे बात करेंगे।

Best Native Ad Networks Bloggers के लिए:


अगर Native Advertisement की बात करे तो Native ad, Content के हिसाब से होता है यानि जैसा Content वैसा Ad, Native Ads आपके Blog या Website के Content के बीच में मिला हुआ होता है और ये आपके Website Readers को Unusual भी नहीं लगता हैं।

native-ad-networks-publishers


यहाँ मैं इस Post में, आपको कुछ एसे Native Ad Networks के बारे मे बताने जा रहा हूँ, जिन्हें आप अपने Website पर लगाकर आसानी से पैसा कमाना शुरु कर सकते हैं।

Top Content Recommendation Network for Publishers:

01). AdNow Native Ad:


Adnow AdSense की तरह ही एक Advertising Network है, जिसमे आपको Ads अपके Related Post की तरह ही Show होते है। जिससे आपके Ads Click मे बढोतरी होगी और आपकी Income भी काफी अच्छी होगी। क्यूंकि यह CPM/CPC पर based है और इसका Minimum Payout $20 है जिसे आप PayPal या Bank Wire Transfer के Through ले सकते है। इसमे आपको Referral Programs भी मिल जाते है। जिस से आप Extra Income कर सकते हैं।

02). Propeller Native Ad:


Propeller Ad एक CPM based Ad Network है। यह आपको 1000 Ad impression पर Pay Krta है। तो अगर आपके ब्लोग पर अच्छा Traffic है तो आप इस से अच्छी Earning कर सकते हैं। इसमे आपको Pop under ads, banner ads और mobile Advertising Ads मिल जाते है। क्यौंकि आज कल Desktop से ज्यादा Smartphone इस्तेमाल मे लाया जाता है।

 Short URL Se Paise Kamaye

03). Taboola Native Ad:


Taboola Native Advertising के लिए जाना जाता है ये अपने advertisers की website को traffic भेजने और इसी से Publishers को कमाई करने का तरीका उपलब्ध करता हैं। Taboola को आप भारतीय traffic के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

04). Outbrain Native Ad:


Outbrain की शुरुआत वर्ष 2006 मे हुई, जब आप Quality Advertising की बात हो तो यह नेटवर्क हमारी इसमें सबसे ऊपर आता है। Outbrain अपनी ad quality का काफी ख्याल रखता है और केवल उत्पाद आधारित विज्ञापनों को कम शामिल करता है ताकि वे आपके आपके readers के user experience को भी बेहतर बनाये रख सके।

➥ Fast Approval Ad Networks For New Bloggers

05). Media.net Native Ad:


Media.net Bing और Yahoo का Advertisement Network है जिस प्रकार Google Adsense Google का Ad Network है। अब अगर आप English Content Creator हैं और आपके Blog पर US और UK से ज्यादा Traffic आता है तब आपके लिए Media.net एक बेहतर विकल्प हो सकता है। बहुत सारे Users आज Media.net का इस्तिमाल कर रहे हैं और अच्छी Earning भी कर रहे हैं।

तो आप ऊपर के किसी भी Native Ad Program को Join करे और Paise कमाए।

आप हमे जरूर बताये आपको हमारी Post "Website Monetize Kare Native Ad Networks se" कैसी लगी। आप इसे अपने मित्रों और परिवारजनों के साथ जरूर शेयर करें हो सकता उन्हें " Content Ad Networks for Publishers" की जानकारी न हो।

This post have 0 Comment

This Is The Newest Post
Previous article Previous Post
loading...

Advertisement